आखिर क्यों रोई थी रोहित की WIFE रोहित ने खुद किआ बड़ा खुलासा

मोहली वनडे में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने करियर की तीसरी डबल सेंचुरी जड़ी. रोहित ने तूफानी पारी खेलते हुए 153 गेंदों में 208 रन की पारी खेली. रोहित की बदौलत भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ 50 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 392 रन का पहाड़ जैसा लक्ष्य खड़ा कर दिया. वनडे में रोहित शर्मा पूर्व सलामी बल्लेबाज सहवाग के बाद दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे भारतीय कप्तान हैं.

रोहित के शतक के दौरान उनकी पत्नी रीतिका सचदेव पवेलियन में मौजूद थीं और शतकीय पारी के वक्त उनके चेहरे के हाव-भाव साफ तौर पर नजर आ रहे थे. रोहित के शतक जड़ने के बाद रीतिका भावुक हो गईं और उनके आंसू झलक आए. रोहित के हर रन पर रीतिका उनका उत्साह बढ़ाती दिखीं और शतक पूरा होने के बाद खुशी के आंसुओं ने उनके दिल की बात जाहिर की.  रोहित शर्मा ने आज के ही दिन साल 2015 में रीतिका से शादी की थी और दोनों एक-दूसरे को शादी के 6 साल पहले से जानते थे.

यहाँ देखे केसे रोई रितिका : डबल सेंचुरी के बाद रोहित ने दिया फ्लाइंग किस, तो रो पड़ीं रीतिका

मोहाली वनडे में शानदार दोहरा शतक जमाने वाले रोहित शर्मा ने अपनी इस रिकॉर्ड तोड़ पारी को अपनी पत्नी रितिका के नाम किया। मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मेरी पत्नी को ये तोहफा पसंद आएगा। रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका को अपनी ताकत बताया और हमेशा उनके साथ बने रहने के लिए शुक्रिया भी कहा।

यहाँ देखें वीडियो:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *